Friday 3 March 2017

सीक्रेट विडीओ रिकॉर्डिंग के लिए डाउनलोड करें ये स्पाई कैमरा एप

क्या आप सीक्रेट विडीओ रेकोर्ड करना चाहते है, जिससे कि आप अपने आस पास का विडीओ इस प्रकार से ले सकें कि किसी को भनक तक ना लगे? सीक्रेट विडीओ रिकॉर्डिंग के माध्यम से आप अपने मोबाइल फ़ोन से बिना किसी आवाज़ और कैमरा विंडो के विडीओ रेकोर्ड कर सकते है।

आज हम कुछ ऐसे एप के बारे में जानेंगे जिनके माध्यम से आप स्टिंग ऑपरेशन जैसे स्पाई कैमरा के विडीओ अपने सामान्य मोबाइल से भी बना सकेंगे।


सीक्रेट विडीओ रिकॉर्डिंग के लिए डाउनलोड करें ये स्पाई कैमरा एप
बिना किसी आवाज़ और कैमरा प्रीव्यू के सीक्रेट विडीओ रेकोर्ड करने के लिए यह एप लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है। इस एप के माध्यम से आप एक ही क्लिक में सीक्रेट विडीओ रेकोर्ड कर सकते है। यह एप बैकग्राउंड में काम करता है और सीक्रेट विडीओ रेकोर्ड करने के दौरान आप इस फ़ोन के सभी फ़ंक्शन सामान्य तरीक़े से प्रयोग कर पाते है।

इस एप के प्रयोग से आप शेडयूल करके स्पाई विडीओ रेकोर्ड कर सकते है और साथ ही स्क्रीन ऑफ़ होने पर भी सीक्रेट विडीओ रेकोर्ड होता रहता है।

इस एप के माध्यम से आप अपने फ़ोन के फ़्रंट और बैक दोनो कैमरा से सीक्रेट विडीओ रेकोर्ड कर सकेंगे। साथ ही इस एप के माध्यम से आप समय निच्छित कर शेडयूल समय पर स्पाई कैमरा चालू करके विडीओ रेकोर्ड कर पाएँगे।

साथ ही ये एप आपके मोबाइल पर कम मेमोरी और कम बैटरी ख़र्च में अलग अलग क्वालिटी के विडीओ रेकोर्ड करता है।

इसके अतिरिक्त इन एप के माध्यम से भी आप सीक्रेट स्पाई स्टिंग विडीओ रेकोर्ड कर सकते है:

No comments: