Thursday 23 February 2017

सबसे अच्छा Security Lock App आपके मोबाइल के लिए



हम एक ऐसे फोन लॉक की बात करने जा रहे हैं जो बहुत ही अच्छा माना जा रहा है।


जब हमने इसे लॉक को यूज किया तो पता चला के सच में ही बाकी के लॉकस से अलग है। इस ऐप का नाम Screen Lock-Time Password है। इस लॉक की एक बहुत ही अच्छी खासियत है की यह आपके समय के अनुसार अपने आप चेंज हो जाता है।

मान लीजिए जैसे अब टाइम मान लेते हैं की 12:43 है तो आपको लॉक का पासवर्ड भी 1243 हो जायेगा और जब समय 12:44 होगा तो पिछला पासवर्ड भी बदल जायेगा और नये वाला समय हो जायेगा। यानी की हर मिनट में लॉक चेंज हो जायेगा। जिससे जिसको पता नहीं है वो पासवर्ड बताने पर भी नहीं खोल पायेगा।

अब आपको इसको कैसे डाउनलोड करना है और कैसे इसका इस्तेमाल करना है उसके बारे में, बता देते हैं। यह ऐप आपको अपने प्ले स्टोर पर ही मिल जायेगा। और अगर आप इसको यहीं से डाउनलोड करना चाहते हो तो आप यहीं से भी डाउनलोड कर सकते होDownload Now

इसको इंस्टॉल करने के बाद आपको इसको ओपन करना होगा। पहले बता दे की आपको अपना पिछला स्क्रीन लॉक हटाना होगा। नहीं तो दोनों एक साथ लग जायेंगे। जैसे ही आप इस ऐप को ओपन करोगे तो आपको इसकी मैन स्क्रीन दिखाई देगी। इसमें आपको बहुत सारे ऑप्शन मिलेंगे।


जो आपको पहला ही ऑप्शन इसमें इसको चालू करने का मिलेगा। जिसकी सहायता से इसको स्टार्ट कर सकते हैं। इसके अंदर आपको मैन जो ऑप्शन मिलेगा वो मिलेगा Lock Type. यानी की आप की तरह का लोक लगाना चाहते हो।

इसमें आपको तीन तरह के और ऑप्शन मिलेंगे। पहले तो आपको जैसा समय हो वैसा ही आपका पासवर्ड हो जाये और दूसरा इसमें पिन का मिलेगा, आप चाहे तो केवल अपना मनपसंद पिन कोड लगा सकते हो। तीसरा इसके अंदर आपको मिलेगा आप अपना पिन कोड और जो समय हो वो ही आपका पासवर्ड बन जाये। आप इसमें से कुछ भी चूंन सकते हो।

No comments: